प्रचार का शोर रोड शो के साथ खत्म, अब जोड़तोड़ और घर-घर संपर्क शुरू

By | February 8, 2020

नई दिल्ली.दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का चुनाव प्रचार शोर गुरुवार शाम 6 बजे प्रत्याशियों और राजनीतिक दलों के रोड शो वाले शक्ति प्रदर्शन के साथ खत्म हो गया। अब घर-घर संपर्क और जोड़तोड़ शुरू होने की बात चुनाव प्रबंधक कर रहे हैं। रोड शो में सबसे ज्यादा भाजपा नेता गृहमंत्री अमित शाह, हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्‌टर, राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, खिलाड़ी और स्टार में योगेश्वर दत्त, बबीता फोगाट, द ग्रेट खली सहित बड़ी संख्या में नेता उतारे। आम आदमी पार्टी के भगवंत मान को छोड़ दें तो प्रत्याशियों ने अपने स्तर पर रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन किया।

राजेंद्र नगर से कांग्रेस प्रत्याशी रॉकी तुषीद के लिए बाॅक्सर बिजेंद्र सिंह, कांग्रेस के द्वारका प्रत्याशी आदर्श शास्त्री के समर्थन में राज बब्बर, जनकपुरी से कांग्रेस प्रत्याशी राधिका खेड़ा के रोड शो में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, नरेला में दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा, शत्रुघ्न सिन्हा, नगमा भी अलग-अलग जगह रोड शो में उतरे।

आप के सभी प्रत्याशियों ने निकला रोड शो

विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। प्रत्याशियों ने रोड शो, पदयात्रा, जनसभा और जनसंपर्क किया। कुछ सोशल मीडिया पर भी लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने के मैसेज करने में व्यवस्था रहे। गुरुवार को आम आदमी पार्टी में अरविंद केजरीवाल को छोड़कर सभी प्रत्याशियों ने रोड शो निकाला। केजरीवाल ने बुधवार को ही अपने विधानसभा क्षेत्र में रोड शो निकाल लिया था। बाबरपुर से प्रत्याशी गोपाल राय ने झाड़ू चलाओ यात्रा निकाली। रोड शो में राय ने जनता से उनके समर्थन में वोट देने की अपील की। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज में रोड शो निकाला। संसद भगवंत मान ने भी आप प्रत्याशियों के समर्थन में 6 रोड शो किए। मान ने सुबह 10 बजे से 4 बजे तक रिठाला, रोहिणी, सीलमपुर, घोंडा, मुस्तफाबाद, रोहताश नगर में आप प्रत्याशियों के लिए रोड शो की। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दोपहर में ग्रेटर कैलाश में जनसभा को संबोधित किया। अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रचार का समय समाप्त होने के बाद ट्वीट कर कहा कि मुझे आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता और समर्थक पर गर्व है जिन्होंने एक आदर्श चुनाव अभियान चला कर लोगों का दिल जीत लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल ने किया रोड शो।


द ग्रेट खली रोड शो के दौरान लोगों से बात करते हुए।

Share it

Thanks you for visit.