प्रियंका चोपड़ा ने ड्रेस की आलोचना करने वाले वैंडल रॉड्रिक्स को किया याद, कहा- वो भारतीय फैशन के अगुआ थे

By | February 23, 2020

बॉलीवुड डेस्क. ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में पहुंची प्रियंका चोपड़ा की डीप लाइन ड्रेस का मजाक उड़ाने वाले वैंडल रॉड्रिक्स अब इस दुनिया में नहीं है। प्रियंका ने उन्हें ब्लैंडर्स प्राइड फैशन टूर के दौरान श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि, वे भारतीय फैशन के अगुआ थे, उनकी कमी महसूस होगी। वैंडल का बीती 12 फरवरी को गोवा में निधन हो गया था।

रैम्प वॉक के बाद प्रियंका ने कहा, भारतीय फैशन की इतनी बड़ी हस्तियों के बीच वैंडल को याद करने का यह सबसे अच्छा वक्त है। वो भारतीय फैशन के अगुआ थे, उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। वहीं, अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के मुताबिक प्रियंका की मां मधु ने भी डिजाइनर की मौत पर दुख जताया था।

वेबसाइट से बातचीत के दौरान मधु ने कहा, हमने एक टैलेंटेड व्यक्ति को खो दिया। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वैंडल अब नहीं है। हमें वैंडल से कोई भी शिकायत नहीं है। वो अच्छे इंसान थे। ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहुंची एक्ट्रेस की ड्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

वैंडल ने दी थी सफाई
ड्रेस की आलोचना करने पर वैंडल को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने घेरा था। इसके बाद उन्होंने इंस्टा पोस्ट के जरिए सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि, जो भी मेरे बारे में गलत बातें कह रहे है, उन्हें बता देना चाहता हूं कि मैंने एक्ट्रेस के शरीर के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। मैंने केवल ड्रेस को लेकर बात की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Priyanka Chopra remembers Vandal Rodrigues for criticizing the dress, saying – he was the pioneer of Indian fashion

Share it

Thanks you for visit.